Rampur में कौन संभालेगा जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी ?

0
395

Rampur में समाजवादी पार्टी अभी भी अव्वल बनी हुई है.अब पूरा खेल जिला पंचायत अध्यक्ष को लेकर है.

लखनऊ:LNN: Rampur रामपुर में जिला पंचायत की 34 सीटें हैं, जिनमें से 11 सीटों पर समाजवादी पार्टी ने सात सीटें जीतीं. रामपुर में पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी का वर्चस्व रहा है और इसे बीजेपी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

Rampur रामपुर में पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी का वर्चस्व रहा है.समाजवादी पार्टी रामपुर में जिला पंचायत में अपना दबदबा कायम रखने में सफल रही है.

इसके अलावा, दो सीटें बसपा और कांग्रेस के खाते में गईं, जबकि एक-एक सीट संयुक्त किसान मोर्चा और आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने जीती. ग्यारह सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवार जीते हैं.

यह भी पढ़ें :Ramzan के आखिरी शुक्रवार के लिए एडवाइजरी जारी

पंचायत चुनावों में भाजपा के कई दिग्गज न तो अपना सम्मान बचा पाए और न ही अपनी पार्टी को जीत दिला सके हैं.

समाजवादी पार्टी के वार्ड नंबर चार से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीतने वाले अमरजीत सिंह ने कहा कि जनता ने उन्हें तीसरी बार जीता है और वह बहुत बड़े अंतर से जीते हैं.



वहीं जिले में समाजवादी पार्टी अभी भी अव्वल बनी हुई है.अब पूरा खेल जिला पंचायत अध्यक्ष को लेकर है.

जिला पंचायत के वार्ड 30 से जीतने वाले भाजपा के हंसराज पप्पू जाटव ने कहा कि जनता का प्यार उन्हें दिया है. मैं हर पल उसके साथ खड़ा हूं.

वहीं रामपुर में जिला पंचायत की 34 सीटों में से सपा ने 11 और भाजपा ने 7 सीटें जीती हैं. सपा के ज्यादा सीटें जीतने का मतलब है कि लोग भाजपा की जमीन खिसकते हुए देख रहे हैं.

अब देखना है कि जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी कौन संभालेगा.

Follow us on Facebook

Follow us on YouTube

Download our App

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here