BSP अध्यक्ष मायावती ने यूपी में बढ़ते महिला अपराधों पर जताई चिंता

0
50

BSP अध्यक्ष मायावती ने ट्वीटर के माध्यम से लिखा कि, “यूपी में खासकर महिलाओं की असुरक्षा से सम्बन्धित जघन्य अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, जो अति-दु:खद व चिन्ता की बात

लखनऊ:LNN: BSP अध्यक्ष मायावती इन दिनों 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में तेजी से लगी हुई हैं.वह कानून व्यवस्था और महिला अपराध को लेकर यूपी सरकार को घेरने में लगी हैं.

BSP सुप्रीमों मायावती ने उत्तर प्रदेश में बढ़ते महिला अपराधों को लेकर सरकार को सलाह देने के साथ निशाना भी साधा है.

उन्होंने सरकार से महिला अपराध पर रोक लगाने की सरकार को सलाह दी है

यह भी पढ़ें:Anil Deshmukh के इस्तीफे का सवाल ही नहीं : शरद पवार

मायावती ने ट्वीटर के माध्यम से लिखा कि, “यूपी में खासकर महिलाओं की असुरक्षा से सम्बन्धित जघन्य अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, जो अति-दु:खद व चिन्ता की बात..

पीलीभीत व गोण्डा में महिला असुरक्षा, एटा में पुलिस बर्बरता व झांसी में केरल की ननों को ट्रेन से उतार देने आदि की घटनाएं शर्मनाक व अति-निन्दनीय. सरकार ध्यान दे.

“उन्होंने लिखा कि, “यूपी के अति-दु:खद व शर्मनाक हाथरस गैंगरेप के पीड़ित परिवार को न्याय पाने में जिन कठिनाईयों का लगातार सामना है वह जग-जाहिर है,

किन्तु उस सम्बंध में जो नए तथ्य अब कोर्ट में उजागर हुए वे पीड़ितों को न्याय दिलाने के मामले में सरकार की कार्यशैली पर पुन: गंभीर प्रश्न खड़े करते हैं.”

यह भी पढ़ेंTotal lockdown टोटल लॉकडाउन आज फिर से महाराष्ट्र के नांदेड़ और बीड में

BSP सुप्रीमों ने आगे लिखा कि हाथरस काण्ड में नए तथ्यों का हाईकोर्ट द्वारा संज्ञान लेकर गवाहों को धमकाने आदि की जांच का आदेश देने से यूपी सरकार फिर कठघरे में है व लोग सोचने को मजबूर हैं कि पीड़ितों को न्याय कैसे मिलेगा?

.यह आम धारणा की यूपी में अपराधियों का राज है व न्याय पाना अति-कठिन, क्या गलत है.

Follow us on Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here