Anil Deshmukh के इस्तीफे का सवाल ही नहीं : शरद पवार

0
145

Anil Deshmukh अनिल देशमुख के इस्तीफे का सवाल ही पैदा नहीं होगा, रविवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार को मैदान में उतरना पड़ा था. शरद पवार ने कहा कि गृहमंत्री पर लगाए गए आरोप गंभीर, उनकी जांच होगी.

नई दिल्ली:LNN: Anil Deshmukh के ऊपर जो आरोप मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों के चलते आलोचनाएं झेल रही है महाराष्ट्र सरकार .

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विवाद को देखते हुए Anil Deshmukh का विभाग बदला जा सकता है. ऐसा राज्य में निष्पक्ष जांच का संदेश देने के लिए किया जा सकता है.

हालांकि, इस पर फैसला महाविकास अघाड़ी की बैठक में ही होगा. बताते चलें कि विवादों को देखते हुए शिवसेना और एनसीपी के कई नेता साफ कर चुके हैं कि Anil Deshmukh से इस्तीफा नहीं लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:Yogi Govt की महिला अपराध पर अंकुश लगाने की तैयारी

रविवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार को मैदान में उतरना पड़ा था.

शरद पवार ने कहा था कि अनिल देशमुख के इस्तीफे का सवाल ही पैदा नहीं होगा. हालांकि, उन्होंने साथ ही कहा था कि गृहमंत्री पर लगाए गए आरोप गंभीर, उनकी जांच होगी.

वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार को कहा कि अगर सभी से इस्तीफे लेते रहेंगे तो सरकार चलाना मुश्किल हो जाएगा.

संजय राउत ने कहा कि अगर NCP प्रमुख शरद पवार ने यह तय किया है कि Anil Deshmukh अनिल देशमुख के ऊपर जो आरोप लगाए गए हैं, उसमें तथ्य नहीं है तो उस पर जांच होनी चाहिए.

अगर सब का इस्तीफा हम लेते रहेंगे तो सरकार चलाना मुश्किल हो जाएगा.

Follow us on Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here