Bollywood filmmakers

Bollywood filmmakers चार फिल्म इंडस्ट्री एसोसिएशनों और 34 निर्माताओं द्वारा यह मुकदमा रिपब्लिक टीवी और  के अर्नब गोस्वामी व प्रदीप भंडारी, टाइम्स नाउ के राहुल शिवशंकर और नविका कुमार के खिलाफ दायर किया गया है.

नई दिल्ली:LNN: Bollywood filmmakers 34 बॉलीवुड निर्माताओं और चार बॉलीवुड एसोसिएशनों ने याचिका दाखिल की है.

कुछ मीडिया (Media) चैनलों में बॉलीवुड को लेकर चलाए गए अभियान पर दिल्ली हाईकोर्ट पहुंच गया है.

यह भी पढ़ें:Union health minister डॉ. हर्षवर्धन ने कहा त्योहारों में लापरवाही की तो कहर बरपाएगा कोरोना

Bollywood filmmakers ने याचिका में बॉलीवुड के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना और अपमानजनक टिप्पणी करने से रोकने के लिए याचिका दाखिल की गई है.

याचिका में बॉलीवुड हस्तियों का मीडिया ट्रायल (Media Trials) रोकने की मांग की गई है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के ताजा मामले में बॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं ने दिल्ली हाई कोर्ट में “कुछ मीडिया हाउसों द्वारा गैर जिम्मेदाराना रिपोर्टिंग” के खिलाफ मुकदमा दायर किया है.

Bollywood filmmakers करण जौहर, यशराज, आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनियां, चार फिल्म इंडस्ट्री एसोसिएशनों और 34 निर्माताओं द्वारा यह याचिका दाखिल की गई है.

यह मुकदमा रिपब्लिक टीवी और इस चैनल के अर्नब गोस्वामी व प्रदीप भंडारी, टाइम्स नाउ और इसके शीर्ष चेहरे राहुल शिवशंकर और नविका कुमार के खिलाफ दायर किया गया है.

यह भी पढ़ें:Indian Railway हटाएगी 130 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा रफ्तार वाली ट्रेनों से स्लीपर और जनरल बोगी

याचिका में कहा गया है कि चैनलों और साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों को “बॉलीवुड और इसके सदस्यों के खिलाफ गैर-जिम्मेदार, अपमानजनक और अपमानजनक टिप्पणी करने या प्रकाशित करने से बचना चाहिए.”

याचिका में कहा गया है कि उन्हें फिल्म हस्तियों का मीडिया ट्रायल चलाने और इंडस्ट्री के लोगों की गोपनीयता के अधिकार में हस्तक्षेप करने से रोका गया है.

Follow us on Facebook

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here