Jennifer Gates
Follow Lok Hastakshep

Jennifer Gates ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने माता-पिता के तलाक पर चुप्पी तोड़ी.कहा कि गेट्स परिवार “चुनौतीपूर्ण समय” से गुजर रहा है.

नई दिल्ली:LNN: Jennifer Gates ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में स्टोरी पोस्ट कर अपनी बात रखी है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि उनके परिवार को थोड़ा स्पेस चाहिए.

 बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स ने संक्षिप्त बयान में कहा, ‘हमें नहीं लगता है कि अब हम अपनी जिंदगी के अलगे पड़ाव में एक दंपति के रूप में साथ आगे बढ़ सकते हैं.’

हालांकि, दोनों ने कहा है कि वे दुनिया की सबसे बड़ी निजी परमार्थ संस्था बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन में साथ काम करते रहेंगे.

उन्होंने कहा, ”हम जीवन के एक नए दौर में प्रवेश कर रहे हैं, ऐसे में हम अपने परिवार के लिए निजता चाहते हैं.”

घोषणा के तुरंत बाद जेनिफर गेट्स की इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की गई थी.


उसने सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा, ‘अब तक आप में से कई लोगों ने यह खबर सुनी होगी कि मेरे माता-पिता अलग हो रहे हैं.’

पीपुल मैगज़ीन की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा, ‘यह हमारे पूरे परिवार के लिए चुनौतीपूर्ण समय रहा है.’

Jennifer Gates जेनिफर ने कहा, ‘मैं अभी भी सीख रही हूं कि इस समय अपनी खुद की प्रक्रिया और भावनाओं के साथ-साथ परिवार के सदस्यों का सबसे अच्छा समर्थन कैसे करें, और ऐसा करने के लिए थोड़ा स्पेस चाहती हूं.

मैं व्यक्तिगत रूप से अलगाव के आसपास किसी भी चीज़ पर टिप्पणी नहीं करूंगा, लेकिन कृपया जान लें कि आपके दयालु शब्द और समर्थन का अर्थ मेरे लिए दुनिया है.’

जेनिफर गेट्स ने कहा, “गोपनीयता की हमारी इच्छा को समझने के लिए धन्यवाद.” सोशल मीडिया पर उनका बयान काफी वायरल हो रहा है.

Jennifer Gates जेनिफर गेट्स ने 2018 में स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से मानव जीव विज्ञान में डिग्री के साथ स्नातक किया. उसने पिछले साल जनवरी में प्रेमी नायल नासर से अपनी सगाई की घोषणा की. वह बिल और मेलिंडा गेट्स की सबसे बड़ी बेटी हैं.

65 वर्षीय बिल गेट्स माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक हैं. वह दुनिया के चौथे सबसे अमीर व्यक्ति के रूप में रैंक करते हैं.

56 साल की मेलिंडा गेट्स, बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन को पति के साथ चलाती हैं.




इस जोड़े के तीन बच्चे हैं – 25 वर्षीय जेनिफर कैथरीन गेट्स, 18 वर्षीय फोएबे एडेल गेट्स और 21 वर्षीय रोरी जॉन गेट्स.

यह दंपति अमेरिका के सबसे बड़े भूस्वामियों में से एक हैं और इनके कई घर हैं, जिनमें मेदिना, वाशिंगटन में उनकी 66,000 वर्ग फुट की हवेली भी शामिल है.

Follow us on Facebook

Follow us on YouTube

Download our App

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here