Vrindavan आरएसएस समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प, एसपी ने किया जांच का वादा

0
40
Vrindavan

Vrindavan के कुंभ क्षेत्र में कुछ पुलिसकर्मियों ने आरएसएस के जिला प्रचारक मनोज कुमार के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार किया और मारपीट की

मथुरा:LNN:Vrindavan के कुंभ क्षेत्र में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सदस्य द्वारा पुलिस पर प्रचारक के साथ मारपीट करने का आरोप लगाने के बाद आरएसएस समर्थकों और पुलिस के बीच जमकर हाथापाई हुई.

कई पुलिसकर्मियों को सार्वजनिक रूप से पीटा गया. घटना का एक वीडियो भी वायरल हो गया है.

खबरों के मुताबिक शनिवार को कुछ पुलिसकर्मियों ने आरएसएस के जिला प्रचारक मनोज कुमार के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार किया और मारपीट की.

उस समय कुमार वृंदावन के कुंभ मेले के दौरान यमुना नदी में स्नान कर रहे थे. इस घटना के तुरंत बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, .
जिसमें कथित तौर पर 2 या 3 पुलिसकर्मी और कुछ युवकों के बीच विवाद होते दिखता है
और फिर एक युवक एक पुलिसकर्मी पर पीछे से हेलमेट मारते हुए दिखता है.
इसके बाद पुलिसकर्मियों के कथित दुर्व्यवहार के विरोध में भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए. साथ ही मामले में वरिष्ठ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप की मांग की.

एसएसपी गौरव ग्रोवर और जिला मजिस्ट्रेट नवनीत सिंह चहल ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का वादा किया, तब जाकर कार्यकर्ताओं ने धरना बंद किया.

यह भी पढ़ें:BSP अध्यक्ष मायावती ने यूपी में बढ़ते महिला अपराधों पर जताई चिंता

आरएसएस प्रचारक मनोज कुमार के एक सहयोगी ने सब-इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.
वहीं विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के कार्यकर्ता बच्चू सिंह ने भी जिम्मेदार पुलिसकर्मियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

Follow us on Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here