Sexual Abuse यौन शोषण आरोपी जेई गिरफ्तार

0
117

Sexual Abuse यौन शोषण की करतूत को बच्‍चों के साथ तीन जिलों चित्रकूट, बांदा और हमीरपुर में अंजाम दिया गया. आरोपी जूनियर इंजीनियर को बांदा जिले में अरेसट किया गया और उसे जल्‍द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.

नई दिल्ली:LNN:Sexual Abuse यौन शोषण के आरोप में उत्‍तर प्रदेश के सिंचाई विभाग के एक जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है.

अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि आरोपी 10 से अधिक सालों से ऐसा कर रहा था.

अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि आरोपी 10 से अधिक सालों से ऐसा कर रहा था. आरोपी कथित तौर पर वीडियो और फोटोग्राफ की ऑनलाइन बिक्री भी करता था.

बच्‍चों के साथ यौन शोषण की ‘करतूत’ को तीन जिलों चित्रकूट, बांदा और हमीरपुर में अंजाम दिया गया. आरोपी जूनियर इंजीनियर को बांदा जिले में अरेसट किया गया और उसे जल्‍द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Sexual Abuse यौन शोषण की ‘करतूत’ को बच्‍चों के साथ तीन जिलों चित्रकूट, बांदा और हमीरपुर में अंजाम दिया गया. आरोपी जूनियर इंजीनियर को बांदा जिले में अरेसट किया गया और उसे जल्‍द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.

तलाशी के दौरान सीबीआई ने आठ मोबाइल फोन, करीब आठ लाख रुपये की नकदी, सैक्‍स टॉयज, लैपटॉप और बड़ी मात्रा में चाइल्‍ड सेक्‍स एब्‍यूस मटेरियल बरामद किया है.

आरोपी ने जांचकर्ताओं को बताया है कि इस करतूत को लेकर मोबाइल फोन या इलेक्‍ट्रॉनिक गेजेट्स का लालच देकर बच्‍चों का मुंह बंद रखता था.

जनवरी में नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्‍यूरो (NCRB) के डाटा के अनुसार, भारत में हर रोज 100 से अधिक बच्‍चों का यौन शोषण होता है.

पिछले साल के मुकाबले इसमें करीब 22 फीसदी का उछाल आया है.

आरोपी ने जांचकर्ताओं को बताया है कि इस करतूत को लेकर मोबाइल फोन या इलेक्‍ट्रॉनिक गेजेट्स का लालच देकर बच्‍चों का मुंह बंद रखता था.

जनवरी में नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्‍यूरो (NCRB) के डाटा के अनुसार, भारत में हर रोज 100 से अधिक बच्‍चों का यौन शोषण होता है. पिछले साल के मुकाबले इसमें करीब 22 फीसदी का उछाल आया है.

Follow us on Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here