RR vs SRH IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद की 8 विकेट से जीत

0
192
 RR vs SRH IPL 2020

RR vs SRH IPL 2020 मनीष पांडे और विजय शंकर की बेहतरीन बल्लेबाजी ने बिना आउट हुए अर्द्धशतक जड़े. खासकर मनीष पांडे ने बहुत ही तूफानी बल्लेबाजी की. उन्होंने 47 गेंदों पर 8 छक्कों और 4 चौकों से नाबाद 83 रन बनाकर सभी को चौंका दिया.

दुबई:LNN:RR vs SRH IPL 2020 इंडियन प्रीमियर लीग के वीरवार के लगभग करो या मरो के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने स्टीव स्मिथ की राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में उसकी राह बहुत ही ज्यादा मुश्किल कर दी.

जीत के लिए 155 रनों का पीछा करते हुए जोफ्रा आर्चर ने हैदराबाद के होश तब उड़ा दिय थे,

जब तीसरा ओवर खत्म होने से पहले ही उसके दोनों ओपनर डेविड वॉर्नर और जॉनी बैर्यस्टो आउट हो गए,

लेकिन यहां से मनीष पांडे और विजय शंकर की बेहतरीन बल्लेबाजी ने हैदराबाद को मंजिल तक पहुंचा दिया.

मनीष पांडे और विजय शंकर की बेहतरीन बल्लेबाजी ने बिना आउट हुए अर्द्धशतक जड़े. खासकर मनीष पांडे ने बहुत ही तूफानी बल्लेबाजी की. उन्होंने 47 गेंदों पर 8 छक्कों और 4 चौकों से नाबाद 83 रन बनाकर सभी को चौंका दिया.

वहीं, विजय शंकर ने 51 गेंदों पर 6 चौकों से नाबाद 52 रन बनाए. राजस्थान को दोनों विकेट आर्चर ने ही दिलाए और उसका कोई गेंदबाज तीसरा विकेट नहीं ले सका.

 RR vs SRH IPL 2020 राजस्थान रॉयल्स ने पहले बैटिंग का न्योता पाकर कोटे के 20 ओवरों में 6 विकेट पर 154 रन का लड़ने लायक स्कोर खड़ा किया.

राजस्थान के ज्यादातर बल्लेबाजों ने उपयोगी पारी खेली. बेन स्टोक्स ने 30, सैमसन ने 36 और निचले क्रम में रियान पराग ने 20 रन बनाए.

आखिरी पलों में जोफ्रा आर्चर ने 7 गेंदों पर नाबाद 16 रन बनाए. इससे राजस्थान की टीम हैदराबाद ोक 155 का लक्ष्य देने में सफल रही.

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया.

हैदराबाद की टीम में न्यूजीलैंड के अनफिट केन विलियमसन की जगह वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर आए, जिन्होंने 3 विकेट लेकर उपयोगिता साबित की,

तो थंपी की जगह शहबाज नदीम इलेवन में आए हैं, तो राजस्थान ने वही टीम खिलायी, जो चेन्नई के खिलाफ खेली थी.

Follow us on Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here