आतंकी हमले में CRPF के चार जवान शहीद, 3 आतंकी ढेर

0
212

आतंकी हमले में आतंकियों ने पहले CRPF बटालियन पर हथगोला फेंका और  फायरिंग शुरू कर दी

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा में हथियारबंद आतंकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल CRPF के ट्रेनिंग कैंप पर हमला किया है. इस आतंकी हमले में 4 जवान शहीद हुए हैं.
आतंकी हमले में रविवार दो बजे लेथपोरा इलाके में स्थित CRPF के 185वीं बटालियन के शिविर में तीन आंतकवादी घुस गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आतंकियों ने पहले हथगोला फेंका और उसके बाद फायरिंग शुरू कर दी.

आतंकी हमले में चार भारतीय जवान शहीद

CRPF आतंकी हमले में चार भारतीय जवान शहीद हुए हैं. जवाबी कार्रवाई में अब तक तीन आतंकवादियों को ढेर किया गया है.

ये भी पढ़ें:भारतीय सेना ने लिया पाकिस्तान की नापाक हरकत का बदला

CRPF के अधिकारियों ने बताया, रात करीब दो बजे सशस्त्र आतंकवादी शिविर में घुस आये। वे अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर और स्वचालित हथियारों से लैस थे. उन्होंने शिविर में मौजूद संतरियों को चुनौती दी.आतंकी धमाके और फायरिंग करते हुए सेंटर के अंदर घुसने का प्रयास कर रहे थे.एक शहीद सीआरपीएफ जवान की पहचान श्रीनगर के रहने वाले सैफुद्दीन सोज के रूप में की गयी है.

 

CRPF के अधिकारी ने बताया, दोनों आतंकवादियों को शिविर के एक इमारत खंड में रोक लिया गया है और उन पर काबू पाने के लिए अभियान जारी है. शिविर में कश्मीर घाटी में आतंकवाद विरोधी अभियानों के मुकाबले के लिए जवानों को शामिल करने के लिए प्रशिक्षण केन्द्र भी चलाया जा रहा है. इस शिविर में जम्मू कश्मीर पुलिस की एक टीम भी स्थित है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here