Hardik pandya KL rahul

Hardik Pandya kl rahul ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से बाहर हो सकते हैं हार्दिक पांड्या और केएल राहुल, सस्पेंड होने के बाद स्वदेश रवाना होने का आदेश

नई दिल्ली:LNN: Hardik Pandya kl rahul एक टीवी कार्यक्रम के दौरान भारतीय क्रिकेटर महिलाओं पर गयी टिप्पणियों के लिए जांच लंबित होने तक निलंबित कर दिया गया जिसके कारण वे शनिवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो सकते हैं.

बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘इन दोनों को स्वदेश भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ें:Modi Govt ने चला आरक्षण दांव

अगर वे कल (12 जनवरी) के लिए टिकट बुक करवा सकते हैं तो फिर वे कल ही भारत के लिए) रवाना हो जाएंगे या फिर उसके एक दिन बाद.’ इन दोनों की जगह ऋषभ पंत और मनीष पांडे को टीम में शामिल किया जा सकता है.

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी पांड्या और राहुल की टिप्पणियों पर नाराजगी जताई थी, जिसके कुछ घंटों बाद बीसीसीआई ने जांच लंबित होने तक इन दोनों को निलंबित कर दिया.

अब ये दोनों शनिवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेल पाएंगे.

यह भी पढ़ें:The Accidental Prime Minister ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ जल्दबाजी में बनाई गई फिल्म

प्रशासकों की समिति (सीओए) के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा, ‘पांड्या और राहुल दोनों को जांच लंबित होने तक निलंबित कर दिया गया है.’ इसके कुछ घंटों बाद पुष्टि कर दी गई कि इन दोनों को ऑस्ट्रेलिया से स्वदेश भेजने का फैसला किया गया है.

इन दोनों क्रिकेटरों को एक टीवी कार्यक्रम में की गई आपत्तिजनक टिप्पिणयों के कारण बवाल मच गया था.

उल्लेखनीय है कि हार्दिक पांड्या ने एक कार्यक्रम के दौरान कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया और यह भी बताया कि वे इस मामले में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बात करता है.

राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देने में हालांकि अधिक संयमित दिखे.

हार्दिक पांड्या रविवार को कार्यक्रम के प्रसारण के बाद दो बार अपनी टिप्पणियों पर खेद व्यक्त कर चुके हैं.

कयास लगाये जा रहे हैं कि बीसीसीआई इस विवाद के बाद खिलाड़ियों को मनोरंजन से जुड़़े कार्यक्रमों में भाग लेने से रोक सकता है.

Follow us on Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here