नरेश अग्रवाल ने विवादित बयान से मचाई हलचल

0
632

नरेश अग्रवाल के बिगड़े बोल दिया विवादित बयान

नई दिल्ली.भारतीय नेताओं के बिगड़े बोल का एक ताजा उदाहरण है कुलभूषण जाधव को लेकर समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल का विवादित बयान, जिसने आज राजनीति में हलचल मचा दी और मामले में ने अलग ही रंग ले लिया.
पाकिस्तान की जेल में कथित रूप से जासूसी के मामले में बंद भारतीय कैदी कुलभूषण जाधव को लेकर समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल का कहना है कि ‘पाकिस्तान जाधव के साथ वैसा ही व्यवहार कर रहा है, जैसा कि किसी आतंकवादी के साथ होना चाहिए.’

नरेश अग्रवाल ने कहा ‘पाकिस्तान जाधव के साथ वैसा ही व्यवहार कर रहा है, जैसा कि किसी आतंकवादी के साथ होना चाहिए.’

एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में नरेश अग्रवाल कहा, ‘अगर उन्होंने (पाकिस्तान) कुलभूषण जाधव को अपने देश में आतंकवादी माना है, तो वो उस हिसाब से व्यवहार करेंगे.हालांकि नरेश अग्रवाल के इस बयान की कई पार्टियों ने तत्काल निंदा की.

बयान पर बवाल होने पर नरेश अग्रवाल ने अपने बयान से पल्टी भी मार ली. लेकिन पूरे मामले में नरेश अग्रवाल बुरी तरह से घिर गए.सपा ने तो इस बयान से पल्ला झाड़ लिया पर बीजेपी के कई नेताओं ने नरेश अग्रवाल के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

ये भी पढ़ें:

कुलभूषण जाधव से हुई पाकिस्तान में मां और पत्नी की मुलाकात

https://www.lokhastakshep.com/2017/12/25/kulbhushan-jadhav-reunion-his-wife-mother-in-pakistan-

हालांकि, नरेश अग्रवाल ने अपने बयान पर सफाई भी दी कहा मेरे कहने का मतलब था कि भारतीय जो पाक जेल में हैं, उनके साथ वो जो व्यवहार कर रहे हैं, हमको भी इंडिया में जो पाक के जासूस या आतंकवादी हैं, उनके साथ वैसा ही करना चाहिए.

सोमवार को इस्लामाबाद में मानवीय आधार पर कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी की मुलाकात कराई गई थी. मुलाकात करीब 40 मिनट तक चली थी, मगर जाधव और उनकी मां और पत्नी के बीच में एक कांच की दीवार थी, जिसके लिए भारत ने अपना विरोध जताया है.

 

 

पाकिस्तानी जेल में जासूसी के आरोप में कैद भारतीय कुलभूषण जाधव और उनकी परिवार के साथ पाक सरकार के दुर्व्यवहार और बदसलूकी का मामला पर विपक्षी दलों ने संसद में चर्चा को लेकर नोटिस भी दिया था. कांग्रेस के अलावा टीएमसी ने इस मुद्दे पर संसद में चर्चा कराकर विदेश मंत्री के बयान की मांग की थी.

लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि सरकार को जाधव को सुरक्षित वापस लाने का प्रयास करना चाहिए. हम इस मुद्दे पर सरकार के साथ हैं.शिवसेना के सांसद अरविंद सावंत, टीएमसी के सांसद सौगत रॉय और दूसरे दलों के कई सासंदों की तरफ से इस मुद्दे पर पाकिस्तान के खिलाफ गुस्से का इजहार किया गया

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here