Congress leader आराधना मिश्रा ने कहा प्रवासी मजदूरों को लाने की कोशिश से बौखलाई सरकार

0
260

Congress leader आराधना मिश्रा ने कहा 50 हजार से अधिक कांग्रेसी कार्यकर्ता फेसबुक लाइव,प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी निंदनीय और गैरकानूनी

लखनऊ:LNN:Congress leader आराधना मिश्रा ने कहा कि प्रवासी मजदूरों को लाने के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने 1000 बसों की अनुमति मांगी थी,

लेकिन मजदूर गरीब विरोधी सरकार ने यूपी सीमा पर बसों को अंदर नहीं आने दिया. 3 दिनों तक बसों को लेकर हम दुःख के साथ बेबस खड़े रहें.

Congress leader आराधना मिश्रा ने कहा कि आगरा में मजदूरों के लिए बसों को यूपी की सीमा में लाने की पैरोकारी कर रहे अजय कुमार लल्लू को योगी आदित्यनाथ की पुलिस ने गैरकानूनी ढंग से गिरफ्तार किया.

जैसे ही उनको आगरा में जमानत मिली कि गरीब और मजदूर विरोधी सरकार ने अपनी ओछी मानसिकता का परिचय दिया और लखनऊ पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने जारी बयान में कहा है कि उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी गैरकानूनी है. जिनकी पुरजोर निंदा होनी चाहिए.

गौरतलब है कि अजय कुमार लल्लू लगातार श्रमिक भाई बहनों की मदद कर रहे थे.

लखनऊ की वीरान सैडकों पर दिन, दोपहर और देर रात तक खाना, पानी और नाश्ता बांटते थे.

प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मलिक और बीरेंद्र चैधरी ने जारी संयुक्त बयान में बताया कि हमारे प्रदेश अध्यक्ष को 14 दिनों की पुलिस रिमांड पर जेल भेजा जाना.

सरकार की तानाशाही और गरीब और मजदूर विरोधी जेहनियत का मुजाहिरा करती है.पूरी पार्टी अपने प्रदेश अध्यक्ष के समर्थन और एकजुटता में खड़ी है.

संयुक्त बयान में कहा गया कि आज पूरे प्रदेश में 50 हजार से अधिक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने अपने फेसबुक पेज पर लाइव किया.

भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी जी की 30 वीं शहादत दिवस पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष के प्रति अपनी एकजुटता जाहिर की.

तमाम कार्यकर्ताओं ने श्रमिकों की व्यथा व्यक्त की और श्रमिकों की सेवा का संकल्प लिया.

Follow us on Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here