mausami chatterjee अभिनेत्री व बीजेपी नेता ने ऐंकर को दी ‘सही’ कपड़ों की नसीहत

0
6

mausami chatterjee ने इवेंट में ऐंकर से कहा, ‘आप जगह के हिसाब से ये समझिए कि क्या पहनना चाहिए

नई दिल्ली:LNN:mausami chatterjee बीजेपी नेता व अभिनेत्री ने एक ऐंकर पर तंज कसते हुए उन्हें ‘सही’ कपड़े पहनने की नसीहत देते हुए कहा कि सलवार-कुर्ता या साड़ी पहनिए.

दरअसल mausami chatterjee गुजरात के सूरत में एक इवेंट में शामिल हुई थीं.

यहां उन्होंने एक ऐंकर के कपड़ों पर निशाना साधते हुए कहा कि आपको जगह के हिसाब से कपड़े पहनने चाहिए. ऐंकर ने इवेंट में कैजुअल पैंट सूट पहना था.

मौसमी चटर्जी ने इवेंट में ऐंकर से कहा, ‘आप जगह के हिसाब से ये समझिए कि क्या पहनना चाहिए.

यह भी पढ़ें:Yogi Adityanath सरकार ने किया गरीब अगड़ों को दस प्रतिशत आरक्षण लागू

मंदिर में आप जींस पहनकर जा नहीं सकती हैं, इससे आपको तकलीफ होगी, तो इससे अच्छा सलवार कमीज पहन लीजिए, साड़ी पहन लीजिए, लहंगा चोली पहन लीजिए.’

होटल ताज में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंच पर भाजपा का बड़ा सा होर्डिंग लगा था, जिसपर पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के शहर प्रमुख नितिन भजियावाला की तस्वीरें लगी थीं.

नितिन भजियावाला भी वहां मौजूद थे, लेकिन उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम भाजपा का नहीं है.

उन्होंने आगे कहा, ‘ये हमारी विरासत है, हमारी संस्कृति है. मौसमी ने आगे यह भी कहा कि अगर आपको बुरा लगे तो सॉरी, लेकिन मुझे लगा कि मैं एक मां की तरह आपको कह रही हूं.’

यह भी पढ़ें:Priyanka Gandhi राजनीति में होंगी सक्रिय, बनीं कांग्रेस महासचिव

mausami chatterjee 2004 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ी थीं, लेकिन हार गई थीं. उन्होंने कहा कि तब मुझे पॉलिटिक्स नहीं आती थी.

प्रणव मुखर्जी मेरे ससुर हेमंत कुमार के करीबी थे. उनके कहने पर चुनाव लड़ी थी. उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फैन हैं.

शाम को उमेश मेहता ने विज्ञप्ति जारी कर कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस उन्होंने आयोजित की थी. उमेश ने 1995 और 2006 में कांग्रेस के टिकट पर पार्षद का चुनाव लड़ा था.

Follow us on Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here