BSP Chief मायावती भतीजे आकाश की खबरों पर भड़कीं?

0
147

BSP Chief मायावती ने भतीजे आकाश को BSP मूवमेंट में शामिल करने का ऐलान

लखनऊ:LNN: BSP Chief मायावती ने कहा कि BSP की लोकप्रियता में बढ़ोतरी और समाजवादी पार्टी से उसका गठबंधन से वे नेता परेशान हो गए हैं, जो दलित-विरोधी तथा जातिवादी हैं.

अपने भतीजे को विरासत सौंपने को लेकर मीडिया में आई खबरों पर BSP Chief मायावती ने गहरी नाराजगी जताई है.

यह भी पढ़ें:RLD होगी सपा-बसपा गठबंधन का हिस्सा

कुछ मीडिया समूहों को चेतावनी देते हुए मायावती ने कहा कि अगर मीडिया के जातिवादी और दलित विरोधी एक तबके को आपत्ति है तो रहे, हमारी पार्टी को इसकी चिंता नहीं है.

उन्होंने कहा, ‘मैं कांशीराम की चेली हूं और उनकी तरह जैसे को तैसा जवाब देना जानती हूं.’

उन्होंने कहा कि हमसे सही तरीके से लड़ने के स्थान पर वे हमारे खिलाफ अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं, और कुछ दलित-विरोधी TV चैनलों के साथ मिलकर हमारे खिलाफ साज़िश रच रहे हैं.’

BSP Chief मायावती ने कहा, ‘हमारे खिलाफ दुष्प्रचार किया जाता है. मेरे जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में ‘केक खाने’ को ‘केक लूटकर ले जाना’ कहा गया.

मायावती ने कहा, ‘हमारे खिलाफ दुष्प्रचार किया जाता है. मेरे जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में ‘केक खाने’ को ‘केक लूटकर ले जाना’ कहा गया.’

मायावती ने कहा, ‘मैं आकाश आनंद को BSP के आंदोलन से जोड़ूंगी, और उसे सीखने का मौका दूंगी.

उन्होंने कहा कि अभी तक आकाश पार्टी में गैर-राजनीतिक ढंग से कार्य करते थे, लेकिन अब मैं उन्हें पार्टी के मूवमेंट में शामिल करुंगी.

उन्होंने इस तरह की जातिवादी और दलित-विरोधी मीडिया ने मेरी चप्पलों और सैंडिलों के बारे में भ्रामक खबरें फैलाई थी, अब मेरे भाई के बेटे के साथ किया गया और उसके जूते की कीमतों को भी बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Elections 2019 में UP में भाजपा जीतेंगी 74 सीटें: जेपी नड्डा

उन्होंने कहा कि BSP ऐसी सस्ती राजनीति पर चुप बैठने वाली नहीं है, हम इन चीजों का मुंहतोड़ जवाब देंगे.

मायावती ने कहा कहा कि हम दब्बू किस्म के लोग नहीं हैं जो सुनकर बैठ जाएंगे, घबरा जाएंगे. उसका मुहतोड़ जवाब देना भी हमें आता है.

छोटे भाई के बेटे आकाश आनंद को लखनऊ में मेरे साथ पार्टी में शामिल रहने को लेकर मेरे उत्तराधिकारी के तौर पर पेश करना.

सब BSP विरोधी षड्यंत्र हैं.  कुछ मीडिया द्वारा साजिश के तहत चरित्र हनन का आरोप लगाने का प्रयास भी किया गया है उन्होंने एक चैनल का नाम भी लिया.

Follow us on Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here