आईपीएल

आईपीएल11 में मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमरा को बरकरार रखा

मुंबई.:LNN: आईपीएल11 का मंच सजने लगा है. बोर्ड ने नए नियमों के तहत हर टीम दो या तीन खिलाड़ियों को अपने साथ बरकरार रख सकती हैं.

मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में गुरुवार को विभिन्न टीमों के प्रबंधकों ने जिन खिलाडि़यों को अपनी टीम के साथ रखा उसका खुलासा आज हो गया.

दो साल बाद आईपीएल में लौट रही चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा और सुरेश रैना को अपनी टीम में रखा है.

चेन्नई टीम ने तीसरे खिलाड़ी के तौर पर रवींद्र जडेजा को रखा है.

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमरा को बरकरार रखने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें: बेन स्टोक्स को आईपीएल 11 में खेलने की मिली इजाजत

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने पूर्व कप्तान गौतम गंभीर को छोड़ दिया है जिससे वह अब महीने के आखिर में खिलाड़ियों की होने वाली नीलामी में  उपलब्ध होंगे. केकेआर ने सुनील नारायण और आंद्रे रसेल को बरकरार रखने का फैसला किया है. किंग्स इलेवन पंजाब ने अक्षर पटेल को बरकरार रखा है.

चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा और सुरेश रैना को अपनी टीम में रखा

आरसीबी ने विराट कोहली, सरफराज और एबी डिविलियर्स को अपनी टीम में रखा है. हैदराबाद सनराइजर्स ने डेविड वॉर्नर और भुवनेश्वर कुमार को टीम का हिस्सा बनाए रखा है. राजस्थान रॉयल्स ने स्टीव स्मिथ को अपनी टीम में रखा है.

दिल्ली डेयरडेविल्स ने ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर और क्रिस मोरिस को अपनी टीम में रखने का फैसला किया है.दिल्ली डेयरडेविल ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोन्टिंग को हेड कोच नियुक्त किया है.

केकेआर के हिस्सा रहे ब्रेट ली ने गौतम गंभीर की बतौर कप्तान तारीफ की. कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने मीडिया रिपोर्ट के हवाले से यह संभावना जताई है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगुलुरु चहल या केएल राहुल की जगह सरफराज को अपने पास रख सकते है.

आईपीएल 2018 में इन टीमो में इन खिलाड़ियों के रहने की संभावना है.मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंडया.चेन्नई सुपर किंग्स: एमएस धोनी, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा.अगर ड्वेन ब्रावो फिट हुए तो राइट टु मैच की सूची में शामिल हो सकते हैं.

कोलकाता नाइट राइडर्स: क्रिस लिन, सुनील नारायण. सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर, दीपक हुडा. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: विराट कोहली, यजुवेंद्र चहल, एबी डिविलियर्स.डेल्ही डेयरडेविल्स: ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर.

राजस्थान रॉयल्स: स्टीव स्मिथ .किंग्स 11 पंजाब का सवाल है, इस बात की संभावना है कि यह फ्रेंचाइजी किसी भी खिलाड़ी को रोके नहीं और पूरी तरह नई टीम चुनने के लिए बेंगुलुरु में 27-28 को होने वाले खिलाड़ियों की नीलामी का इंतजार करे.

Follow us on Facebook.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here