बिग बॉस 11: बेघर हो सकते हैं लव, शिल्पा, हिना और विकास

बिग बॉस 11 में कल के शो घर वाले टास्क में किस तरह करते हैं परफॉर्म

0
200
बिग बॉस 11

हिना खान और शिल्पा शिंदे को नहीं मिली फिनाले की टिकट

बिग बॉस 11,कलर्स के रिएलिटी शो आज अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है.पहले से माना जा रहा था कि बिग बॉस 11 में हिना खान और शिल्पा शिंदे शो जीत सकती हैं तो वे दोनों अभी तक शो में बनी हुई हैं.

अर्शी खान और हितेन तेजवानी को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, पुनीश शर्मा और लव त्यागी जैसे कुछ न करने वाले सदस्य जगह बनाए हुए हैं.प्रियांक शर्मा भी घर से बाहर हो चुके हैं.

बिग बॉस 11 के सेमीफिनाले वीक में आकाश ददलानी, हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और लव त्यागी घर के बचे हुए 6 सदस्य हैं.

ये भी पढ़ें:बिग बॉस 11:आज सलमान खान लेकर आए खूब सारी मस्ती

आपको जानकर हैरानी होगी की हिना खान और शिल्पा शिंदे को फिनाले की टिकट नहीं मिली है.आकाश ददलानी और पुनीश शर्मा फिनाले वीक में पहुंच गए हैं.

घर के बचे हुए चारों सदस्य शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और लव त्यागी इस हफ्ते नॉमिनेट हो गए हैं. इसमें से कोई एक साल 2018 की शुरुआत में घर से बाहर होगा.

बिग बॉस 11 की शुरूआत साल के पहले दिन रोचक रही.

न्यू ईयर की पार्टी के बाद सभी घर वाले एक दूसरे की बुराई करते नज़र आए. लव ने हिना से कहा कि पुनीश बेहतरीन खिलाड़ी हैं जो कि सबकी आड़ लेकर खेल रहे हैं. पुनीश ने शिल्पा से कहा कि उन्होंने अपनी पहचान छिपा के रखी है.

बिग बॉस ने सेमीफिनाले सप्ताह की शुरूआत में सभी प्रतिभागियों को एक टास्क दिया जिसमें उनको बिग बॉस में अपनी परफॉर्मेंस के हिसाब से अपना स्थान चुनने के लिए कहा.

प्रतिभागियों ने आपस में सलाह कर 1-6 तक खुद को रेट करने का आदेश दिया. साथ ही उन्हें अपने स्थान के पीछे की वजह बताने का भी आदेश दिया.

लव ने खुद को कॉमन मैन बताते हुए पहले स्थान पर रहने की बात की

पुनीश, लव ने खुद को कॉमन मैन बताते हुए पहले स्थान पर रहने की बात की. विकास, हिना ने शिल्पा को पहले स्थान पर रखने के लिए कहा. आकाश खुद को पहले स्थान पर रखे जाने के लिए अड़े रहे. हिना और शिल्पा खुद को लोकप्रियता के आधार पर पहले नंबर पर रखने की बात करते रहे.

खुद को बेस्ट बनाने की जंग में घर वाले आपस में दो भागों में बंट गए.

जहां शिल्पा और हिना एक तरफ हो गए तो वहीं आकाश, पुनीश और लव खुद को पहले, दूसरे और तीसरे नंबर की बात करते रहे. तीनों ने आपस में तय करते हए इसी क्रम में खड़े हुए.

रैंकिंग का कार्य घर वालों के लिए एक नया ट्विस्ट लाया. पहले और दूसरे नंबर पर खड़े आकाश और पुनीश नॉमिनेशन की प्रक्रिया से सेफ हो गए. वहीं तीसरे, चौथे, पांचवे और छठवें नंबर पर खड़े लव, शिल्पा, हिना और विकास घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए.

सेफ होने के बाद आकाश और पुनीश खुद को अच्छा खिलाड़ी बताते हुए अपने सेफ होने पर खुशी जताते रहे. नॉमिनेट होने के बाद हिना ने कहा कि अगर मैं बाहर हुई तो मुझे दुख होगा कि मैं फिनाले में जाने से रह गई और खुशी भी होगी कि मैंने यहां काफी कुछ सीखा.

आकाश को शिल्पा ने मतलबी बताया और कहा कि आकाश को इसी घर में इसका फल मिलेगा. हिना और विकास ने कहा कि देखते हैं कल टास्क में क्या होता है.

विकास ने हिना से कहा कि हमने टास्क में अपने तर्क दिए ही नहीं. विकास ने कहा कि दो हफ्ते रह गए हैं अब हमें फिनाले के लिए जाने वाले चार लोगों पर फोकस करना होगा. विकास ने बताया कि वह फिनाले में अपने अलावा शिल्पा, हिना और अब आकाश को देखते हैं.

बिग बॉस 11 में कल के शो में देखना मजेदार होगा कि घर वाले टास्क में किस तरह परफॉर्म करते हैं और कभी एक दूसरे प्रतिद्वंदी रहे विकास और हिना किस तरह जोड़ी बनाने हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here