veerpur ki mardani
veerpur ki mardani

Veerpur ki mardani है कलर्स का एक पापुलर शो

Veerpur ki mardani कलर्स का एक पापुलर शो है. वीरपुर की मर्दानी कलर्स के शो में एक बार फिर सपना चौधरी नजर आएंगी.

कलर्स चैनल के रिएलिटी शो बिग बास 11 में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ चुकी हरियाणवी छोरी सपना चौधरी बहुत जल्द दोबारा कलर्स चैनल के फेमस शो वीरपुर की मर्दानी में नजर आने वाली हैं.

वीरपुर की मर्दानी शो के लिए हाल ही में सपना चौधरी ने शो के लिए शूटिंग की है.शूटिंग के दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की गई हैं.

यह भी पढ़ें: राखी सांवत ने अब प्रधानमंत्री को बनाया पिता

वीरपुर की मर्दानी शो में बेहद अलग अंदाज में एंट्री लेने वाली हैं सपना

सपना वीरपुर की मर्दानी शो में बेहद अलग अंदाज में एंट्री लेने वाली हैं, जिसे देख उनके फैन्स काफी खुश हो जाएंगे.बिग बॉस में एक कॉमनर के रूप में एंट्री करने वाली सपना इस शो में कैमियो करती दिखेंगी.

उनकी एंट्री काफी स्पेशल अंदाज में होगी.वह एक फंक्शन के दौरान बाबूजी धीरे चलना गाने पर परफॉर्म करती नजर आएंगी. वहीं उनका साथ देते दिखेंगे शो के लीड एक्टर दक्ष अजीत सिंह.

वह सपना के कदम से कदम मिलाते नजर आने वाले हैं. दक्ष ने ही सपना के साथ अपनी एक सेल्फी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

सपना एक बेहतरीन डांसर हैं और अपने ठुमको के लिए काफी फेमस भी हैं. वहीं शो में वह रनतेज की पार्टी में चार चांद लगाने आ रही हैं.

इन दिनों सपना का गाना लव बाइट्स दर्शकों में काफी फेमस हो रहा है.ये गाना बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म जर्नी ऑफ भांगओवर का है. जिससे सपना बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

सपना हाल ही में एक्टर अभय देओल के साथ अपकमिंग फिल्म नानू की जानू की शूटिंग करती भी दिखाई दी थीं. इस फिल्म में वह अभय और पत्रलेखा के साथ नजर आएंगी.

गूगल ने एक लिस्ट जारी की है जिसमे सपना एंटरटेनर ऑफ द इयर की सूची मे तीसरे नम्बर पर है.

Follow us on Facebook 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here